Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

टाटा की नई कार टिआगो विज़ 4.52 लाख में लॉन्च, देखिए क्या है खास!

नई दिल्ली: भारत में त्योहारों का सीजन आते ही कंपनियां अपनी पुरानी कारों को अपडेट करती है या नयी कारों को बाजार में लॉन्च कर देती है। टाटा मोटर्स ने अपनी कार टिआगो का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। कंपनी ने अपनी अपडेटेड कार स्पेशल एडिशन टिआगो विज़ 4.52 लाख में बाजार में पेश किया है।

टाटा टिआगो को भारत में बहुत पसंददीदा हैचबैक माना जाता है। टाटा ने इस कार की डीजल वेरिएंट की कीमत 5.30 लाख रुपये रखी है,वही पेट्रोल वेरिएट का कीमत 4.52 लाख रुपये है। टाटा ने इस कार में कुछ बदलाव किये है। कंपनी ने इस कार में नए पैटर्न का सीट फैब्रिक भी लगाया गया है, जिससे कार को और शानदार लुक मिल रहा है। बता दे कंपनी ने कार में रुफ के साथ बैरी-रैड कलर की ग्रिल लगाई है, जिससे कार स्पोर्टी लुक में आ गई है। कार में 1.2-लीटर के पेट्रोल और 1.05-लीटर के डीजल इंजन के साथ बाजार में पेश की गई है।

आपको बता दें कि कंपनी ने हाल में ही इस कार का ऑटोमैटिक वेरिएंट लॉन्च किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टाटा मोटर्स की पैसेंजर व्हीकल बिज़नेस यूनिट के प्रेसिडेंट मयंक पारेक ने बताया कि, “टाटा टिआगो विज़ लिमिटेड एडिशन के साथ हम इस कार की सक्सेस और त्योहारों के सीज़न को सेलिब्रेट करना चाहते हैं, टाटा टिआगो हमारे लिए गेम चेंजर बनकर आई थी और महीने दर महीने कंपनी की ग्रोथ में इस कार का बहुत बड़ा योगदान रहा है।”

REPORT BY : HIMANSHU SINGH

 

loading...