Breaking News
  • एशियाई खेलः बजरंग पुनिया जीता पहला गोल्ड मेडल, किया दिवंगत अजट जी को समर्पित
  • एशियाई खेलः 10 मी. एयर राइफल में दीपक कुमार ने जीता रजत पदक
  • कर्नाटक के कई तटीय जिले बाढ़ की चपेट में, बचाव एवं राहत अभियान जारी

सुजुकी ने किया दो स्पोट्स धमाका!

नई दिल्ली: जापान की वाहन निर्माता कंपनी सुजुकी ने इंडोनेशिया इंटरनैशनल ऑटो शो 2018 के दौरान अपनी दो कारों के स्पोर्ट्स वैरिएंट को पेश किया गया है। बाजार में स्पोर्ट्स कार की बढ़ती डिमांड को देखते हुए कंपनी ने इग्निस स्पोर्ट और Ertiga Sport कार पेश किया है।

कंपनी अपनी दोनो कारों के स्टैंडर्ड मॉडल को ही स्पोर्टी लुक के साथ पेश किया है। हालांकि ये दोनों गाड़िया स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले अधिक आकर्षक दिखती है क्योंकि इनका काफी मेकओवर किया गया है, लेकिन इंजन और ट्रांसमिशन में बदलाव नहीं है, लिहाजा इनके परफॉर्मेंस स्टैंडर्ड मॉडल की तरह ही होंगे।

गर्लफ्रेंड से मिलने गलत घर में घुसा बॉयफ्रेंड, भूत बनकर लौटा!

कंपनी की Ertiga कार सेकंड जेनरेशन की कार है, जिससे आकर्षक लुक के साथ पेश किया गया है। जबकि इग्निस स्पोर्ट्स कार इंडोनेशिया में पहले से बेची जा रही है। जिसमें ब्लैक बंपर, साइड स्कर्ट और स्किड प्लेट मौजूद है, हालांकि खबर है कि, कंपनी इसे स्पेशल एडिशन के तौर पर पेश कर सकती है।

खबरों के अनुसार कुंपनी इग्निस स्पोर्ट कॉन्सेप्ट को स्पेशल एडिशन के तौर पेश कर सकती है, जिसमें ग्रिल पर DRL यानी (Daytime running Lights) दी जाएगी। जानकारी के अनुसार यह कार टिंसेल ब्लू पर्ल, अपटाउन रेड पर्ल, आर्कटिक वाइट पर्ल और मिडनाइट ब्लैक पर्ल के चार रंगो में मिलेगी। कार 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ होगी जो 81.8bhp और 115Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगी।

देखिए, कांग्रेस नेता की दो बेटियां हैं बॉलीवुड की HOT एक्ट्रेस

loading...