Breaking News
  • आज मनाया जा रहा है विश्व मातृभाषा दिवस, इस साल का थीम है 'सतत विकास के लिए भाषाई विविधता और बहुभाषावाद की संख्या'
  • लखनऊ से बिजनोर लौट रहे नूरपुर से भाजपा विधायक Lokender Singh का सड़क हादसे में निधन, दो की मौत
  • लखनऊ: प्रधानमंत्री मोदी द्वारा निवेशकों के शिखर सम्मेलन का उद्घाटन
  • मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी के आरोप में AAP विधायक प्रकाश जरवाल गिरफ्तार
  • PNB घोटाला: जीएम रैंक के अधिकारी Rajesh Jindal गिरफ्तार, 2009 से 2011 के बीच थे शाखा के प्रमुख

दिल्ली की सड़कों पर जब उतरी 100 साल पुरानी कारें, कुछ ऐसा रहा नज़ारा

vintage car

नई दिल्ली:- दिल्ली में रविवार के दिन द स्टेट्समैन विंटेज एंड क्लासिक कार रैली का 52वां संस्करण राजधानी में आयजित किया गया। जिसमें दिल्ली NCR से बड़ी तादाद में पुरानी कारों के कद्रदान और उनमें दिलचस्पी रखने वाले लोग एकजुट हुए।

vintage car

इस रैली में पुरानी क्लासिक कारों का शानदार नजारा देखने को मिला। चमचाती कारों का ये काफिला इंडिया गेट की तरफ चला और नैशनल स्टेडियम में पहुंचा जो कि प्रदर्शनी का अंतिम स्थान था।

vintage car

हर वर्ष इस आयोजन में देश भर के राजसी परिवारों के सदस्य और क्लासिक कारों के संग्राहक अपनी प्यारी पुरानी कारों के लिए प्रतिष्ठित खिताब जीतने के वास्ते कड़ी प्रतिस्पर्धा करते है। एक निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव प्रक्रिया सुनिश्चित करने के लिए 9 और 10 फरवरी 2018 को मॉडर्न स्कूल, बाराखम्बा रोड पर कारों की पड़ताल का एक विशेष दौर रखा गया

vintage car

इस प्रदर्शनी का समापन साम को रैली में भाग लेने वालों के लिए आयोजित एक विशेष पुरस्कार वितरण समारोह के साथ हुआ। मोस्ट ऐलीगेंट कार और बैस्ट ओवरऑल परफॉर्मेंस जैसी श्रेणियों में 50 के लगभग ट्रॉफियां पुरस्कार में दी गई। प्रतिष्ठित ट्राफियों में शामिल थी द रेस्टोरेशन ट्रॉफी, स्टेट्समैन चैलेंज ट्रॉफी और जेएमएआई ट्रॉफी। उत्साही दर्शकों ने विजेताओं की हौसला अफजाई की और एक म्यूजिक बैंड द्वारा बजाई गई मदुर धुनों का आनंद उठाया।

100 से ज्यादा विंटेज वाहनों और 25 क्लासिक मोटरसाइकलों ने इस आयोजन में हिस्सा लिया और इन्हे प्रदर्शनी स्थल पर प्रदर्शित किया गया।  

loading...