Breaking News
  • युद्ध अपराधों के खिलाफ अभियान नहीं रोक सकता पाकिस्तान: WBO
  • विरोधी पहले ही मैदान छोड़कर भाग चुके हैं- घर बैठे ट्वीट कर रहे है: योगी
  • भारतीय छात्रा की तस्वीर से छेड़छाड़ कर पोस्ट भेजने के मामले में 'पाकिस्तान डिफेंस' का वेरिफ़ाइड अकाउंट सस्पेंड
  • गोवा: आज से शुरू हो रहा है 48वां भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव

अक्टूबर में लॉन्च हो रही है स्कोडा की यह दमदार 7 सीटर SUV- जाने कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: स्कोडा ने हाल ही में भारत में अपनी ओक्टाविया आरएस को लॉन्च किया है, जिसे भारतीय बाजार में बहुत पंसद किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी भारत में एक एसयूवी को लांच करने वाली है। कहा जा रहा है कि कंपनी 4 अक्टूबर, 2017 को भारत में अपनी नई एसयूवी, कोडियाक को लॉन्च कर सकती है।

स्कोडा की यह पहली एसयूवी होगी। ऐसे में अगर आप इस एसयूवी की बात करते हैं तो इसके आगे आपको स्कोडा सिगनेचर ग्रिल, एलईडी हेडलाइट्स और एलईडी डेयरी टाइम रनिंग लाइट दिखता हैं। इस एसयूवी के टेल लैंप भी बहुत शानदार लग रहे है। इस एसयूवी में ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम भी मिलेगा।

लॉन्च हुआ महिंद्रा का नया रिक्शा- जानें इसकी कीमत और खासियत

कोडियाक के अंदर एपल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस होगा। आपको बता दे इस एसयूवी की टक्कर टोयोटा फार्च्यूनर और फोर्ड एंडेवयेर से होगी। कोडियाक की कीमत लगभग 27 से 32 लाख रुपये तक हो सकती है। जोकि एक 7 सीटर कार होगी।

देश में धमाल मचा देगी TATA की नई 7 सीटर SUV Q501

इसके अलावा अगर आप इस एसयूवी के इंजन की बात करते हैं तो, इसमें 2-लीटर टीडीआई डीजल इंजन होगा, जो 143 बीएचपी पर 320 एनएम के टॉर्क को प्रोड्यूज करेगी।बता दें कि कंपनील इस कार का पेट्रोल वर्जन भी जारी कर सकती है, हालांकि फिलहाल वर्जन को लेकर कोई कास जानकारी नहीं है।

REPORT BY: HIMANSHU SINGH

loading...