Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

कार में बैठे-बैठे हवा में उड़ सकते हैं आप, 48 kmph की रफ्तार से खुलती है इसकी छत...

नई दिल्ली: वाहन निर्माता कंपनी टाटा के स्वामित्व वाली ब्रिटिश मुल कि कंपनी (जगुआर लैंड रोवर) ने भारत में अपनी कन्वर्टेबल  SUV रेंज रोवर इवोक को लॉच किया है। जिसकी कीमत 69.53 लाख रुपये एक्स शोरुम तय की गई है। इस नई कार की कीमत पर गौर करें तो यह स्टैंडर्ड इवोक HSE डायनामिक से करबी 9.54 लाख रुपये महंगी है।

इस नई कार की फिचर कि बात करें तो इसमें दो लीटर का एस आई 4 पेट्रोल इंजन दिया गया है जो तकरीबन 240 एचपी कि पॉवर 340 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। नई कार को लेकर कंपनी का दावा है कि ये 8.1 सेकेंड में 0 से 100 किलो प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ सकती है।

अंबानी की पार्टी में शाहरुख खान के साथ जो हुआ, क्लिक कर देखिए- देखते ही रह जाएंगे...

ऐसे में अगर कार की रफ्तार की बात कें तो इस एसयूवी कि टॉप स्पीड 217 किलोमीटर प्रतिघंटा की है। कार में नेवीगेशन के लिए 10 इंच का टच स्क्रिन वाला इन पॉर इंटरटेंटमेंट सिस्टम 360 डिग्री कैमरा दिया गया है। वहीं इस कार की एक बड़ी खासियत है कि इसी छत महज 18 सेकेंड में गायब हो सकती है और फिर वापस आने में मात्र 21 सेकेंड का समय लगता।

इस महिला के पास हैं 2 प्राइवेट पार्ट, जाने कैसे बनाती हैं पति के साथ संबंध...

कार की छत खोलने और बंद करने को लेकर बताया जाता है कि इस दौरान इसकी स्पीड 48 KMPH की रफ्तार की होती है। ऐसे में अगर इस कार का मुकाबला किसी अन्य कार से साथ किया जाए तो भारत में फिलहाल इसकी टक्कर किसी अन्य कार के साथ नहीं दिखती लेकिन आने वाले दिनों में कार का मुकाबला ऑडी Q5 और BMW X3 के साथ संभव हो सकता है।

बिना इंटरनेट के पढ़े: देश और दुनिया की अन्य खबरों के लिए डाउनलोड करें APP FACEBOOK और TWITTER से भी जुड़ सकते हैं!

loading...