Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन
  • मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 114 सीटों के साथ कांग्रेस पहले नंबर की पार्टी, भाजपा के खाते में 109
  • विधानसभा चुनाव: जीतने वाली दलों को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, जनता को धन्यवाद
  • बीजेपी की नीतियों से जनता दुखी है, यही वजह है कि कांग्रेस जीती: मायावती

मात्र 65 हजार में ही मिलेगी Pulsar की ये नई बाईक, जानिए खासियत

नई दिल्ली : अभी जहां लगातार वस्तुओं के कीमतों में वृद्धि हो रहीं हैं। वहीं पल्सर मात्र 65 हजार में ही अपने नई बाईक मार्केट में लॉन्च कर रहीं हैं। बजाज ऑटो कंपनी की इस पल्सर गाड़ी का नाम है Pulsar 150 नियॉन। नई Pulsar 150 नियॉन कलेक्शन को नए कलर्स और ग्राफिक्स के साथ पेश की गई है। जोकि ब्लैक पेंट के कॉन्ट्रास्ट में उपलब्ध रहेंगे। नियॉन कलेक्शन केवल रियर ड्रम ब्रेक वाले बेस ट्रिम में ही उपलब्ध रहेंगे। कंपनी ने इसकी कीमत 64,998 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी है।

मैट ब्लैक पेंट के साथ जो तीन नए कलर इस बाइक के साथ उपलब्ध रहेंगे उनमें नियॉन रेड, नियॉन सिल्वर और नियॉन येलो शामिल हैं। इन नियॉन कॉन्ट्रास्ट को बाइक के चारों ओर अलग-अलग जगहों पर देखा जा सकता है। ये कॉन्स्ट्रास्ट हेडलैम्प्स, रियर ग्रैब रेल, साइड मेश पैनल, टैंक और टेल पर पल्सर लोगो पर और व्हील रिम्स पर मौजूद हैं।

भारत के इन क्षेत्रों में 8.5 की तीव्रता वाले शक्तिशाली भूकंप की चेतावनी

मैकेनिकल तौर पर Bajaj Pulsar 150 पहले जैसी ही है। इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें 149cc, सिंगल-सिलिंडर DTS-i इंजन मौजूद है जो 13.8bhp का पावर और 13.4Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है। 

टीवी के इस एक्ट्रेस ने कराया अपना बिकनी फोटोशूट, दिया ऐसा पोज कि...

ब्रेकिंग के लिहाज से Bajaj Pulsar 150 के फ्रंट में 240mm डिस्क और रियर में 130mm ड्रम ब्रेक मिलता है। कंपनी ने अभी तक अपनी इस सेगमेंट में ABS नहीं दिया है।

by - Amit kumar ranjan

loading...