Breaking News
  • तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के.चंद्रशेखर राव दूसरी बार बने मुख्यमंत्री
  • बीजेपी की संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी भी शामिल
  • जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बारामुला में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
  • संसद पर हुए आतंकी हमले की 17वीं बरसी, शहीदों को दी जा रही है श्रद्धांजलि

मात्र 1 लीटर में ही 62 किमी. दौड़ेगी Tvs की यह स्कूटर, और कीमत एक्टिवा से भी कम

नई दिल्ली : अभी देश में जैसे-जैसे पर्व त्यौहार का समय नजदीक आता जा रहा है वैसे ही वैसे विभिन्न कंपनियां अपने कस्टमर को आकर्षित करने के लिए एक पर एक कई गाड़ीयां बाजार में उतारती जा रहीं है। वो भी ऐसे शानदार फीचर्स के साथ जिसे देखकर कस्टमर भी उस गाड़ी को खरीदने के लिए लालायित हो जाएं। अब इस दौड़ में Tvs भी शामिल हो गया है। उसने अपनी इस गाड़ी में कई ऐसे फीचर्स लगाए है जिसे जानकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे। यह अपने इसी खासियत के माध्यम से Activa जैसे कई गाड़ियों को टक्कर देती नज़र आएगी।

XUV500 जैसी कई कारें महज कुछ हजार में ही आपके घर होंगी, जल्द करें

अब आइये हम आपको बताते है इसकी खासियत     

Tvs के इस नए मॉडल में सीट को पहले की अपेक्षा काफी स्टाइलिश बनाया गया है। नए वीगो की सीट में लाल रंग की स्टिचिंग दी गई है। जो इसके लुक को और आकर्षक बना रहा है। स्कूटर के व्हील को भी कंपनी ने  एकदम नए तरीके से डिजाइन किया है। आपको बता दे कि टीवीएस ने अपने वीगो स्कूटर को अपग्रेड कर बाजार में उतारा है। जिससे कुछ फीचर्स इसमें पुराने भी है जैसे फुल मेटल बॉडी, डिजिटल इंस्ट्यूमेंट कंसोल, 12 इंच के अलॉय व्हीलस, ट्यूबलैस टायर, एलईडी टेल लैंप,आदि।

सभी वेरियंट कीमतों में उपलब्ध होगी यह कार, खासियत भी ऐसी फोर्ड और ह्यूंदै जैसे कारों को...

हालांकि कंपनी ने इस नए वीगो में पहले की ही तरह ही इसमें 110 सीसी का फोर स्ट्रोक इंजन दिया है। जो कि 8पीएस की पावर के साथ 8.4 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। वीगो स्कूटर के माइलेज की बात करें तो यह 62 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने के साथ ही  होंडा के स्कूटरों को टक्कर देता है।

क्रेटा और कंपास को कड़ी टक्कर देती नजर आएगी टाटा हैरियर, फीचर्स ऐसे की अप भी वाह कह उठेंगे

कीमत की बात करें तो कंपनी ने वीगो के अपग्रेड वर्जन को 53,027 रुपये की कीमत में लांच किया है। आपको बता दे कि कंपनी ने नए टीवीएस को ग्राफिक्स डिजाइन के साथ ड्यूल टोन कलर में ग्राहको के लिए पेश किया है। बता दे कि Tvs इसे कई रंगो में अपने कस्टमर को यह गाड़ी उपलब्ध कराएगी जैसे रेड, ब्लैक, ग्रे और ब्लू आदि में भी।

loading...