Breaking News
  • प्रधानमंत्री मोदी झारखंड और बंगाल दौरे पर
  • अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप ने रद्द की किम जोंग के साथ होने वाली मुलाकात
  • PNB घोटाला: ED ने नीरव मोदी और करीबियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की
  • कर्नाटक: विधानसभा में कांग्रेस+जेडीएस के सीएम कुमारस्वानी की बहुमत परीक्षा

नेक्स्ट जनरेशन होंडा अमेज से उठा पर्दा, यहां देखें PHOTOS

auto expo honda

ग्रेटर नोएडा:- भारत में प्रीमियर कारों की अग्रणी निर्माता होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ने ग्रेटर नोएडा में चल रहे 14वें ऑटो एक्सपो 2018 में नेक्स्ट जनरेशन होंडा अमेज को पेश किया। ये सेकेंड जनरेशन होंडा अमेज का वर्ल्ड प्रीमियर है और भारत में यह कार वित्तीय वर्ष 18-19 में लॉन्च होने वाली है। सेकंड जनरेशन होंडा अमेज में इशकी बेजोड़ बोल्ड एक्सटीरियर स्टाइल, काफी जगह वाली प्रीमियम इंटीरियर, जबरदस्त ड्राइविंग परफॉर्मेंस और नई सुरक्षा तकनीकों के साथ वन क्लास अबव प्रीमियम सेडान की सभी खासियतें है।

जल्द भारत की सड़कों पर दौड़ेगी ये इलेक्ट्रिक बस, यहां पढ़े क्या है खास

 2013 में भारत में अपनी पहली लॉन्चिंग के बाद से होंडा अमेज ने लगातार लोकप्रियता अर्जित की औऱ दूसरी पीढी क डल के लिए एक मजबूत औधऔर तौयार किया। जिसने ऑटो एक्सपो 2018 में अपनी पहली झलक दिखाइ है। ऑल न्यू सेकंड जनरेशन अमेज एक ऑल न्यू प्लेटफॉर्म पर बनाई गई है, जिसमें शोध और विकास के क्षेत्र में होंडा की उन्नत इंडीनियरिंग कौशल और विशेषज्ञता शामिल है।

बेहतरीन फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ ये सुपर स्मार्ट इलैक्ट्रिक scooter

auto expo honda

सेकंड जनरेशन अमेज नई बोल्ड डिजाइन, एक परिष्कृत औऱ लंबे चौडे इंटीरियर, एक अधिक कार्यकुशल पावरट्रेन, राइड परफॉर्मेंस और स्थिरता पर गहरे फोकस के साथ शानदार ड्राइविंग डायनैमिक्स की खूबियों से युक्त है और नवीनतम सुरक्षा तकनीकों और सुविधआ फीचर्स से लैस है।

भारत में पहली बार लॉन्च हुई यह कार- जाने खासियत और देखें तस्वीरें...

auto expo honda

भारत में लोगों की ड्राइविंग से जुड़ी जरुरतों औरलाइफ स्टाइल को लेकर व्यापक बाजार सर्वेक्षण के बाद ऑल न्यू अमेज को बैंकाक, थाईलैंड स्थइत होंडा आरएंडडी एशिया पैसिफइक कंपी लिं. में  विकसित किया गया है। होंडा के लिए वैश्र्विक स्तर पर एक महत्वपूर्ण रणनीतिक बाजार होने के नाते भआरत को ऑल न्यू अमेज की लॉन्चिंग का नेतृत्व करने के लिए खासतौर पर चुना गया है औऱ इसे वित्तीय वर्ष 1819 में बाजार में पेश किया जाएगा।  

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज औरट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

loading...