Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र से पहले सरकार ने आज बुलाई सर्वदलीय बैठक
  • हरियाणा: चौटाला परिवार में टूट, ओमप्रकाश चौटाला के पोते ने बनाई 'जननायक जनता पार्टी'
  • एडिलेड टेस्ट में भारत की ऐतिहासिक जीत, ऑस्ट्रेलिया को 31 रनों से हराया

भारत में शानदार धमाका करने वाली है मारुति सुजुकी, इससे पहले...

नई दिल्ली: वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी सियाज का नया फेसलिफ्ट मॉडल इसी साल 20 अगस्त को भारत में लॉन्च होने वाली है। इससे पहले आप इसकी बुकिंग महज 10 हजार रुपये खर्च कर करा सकते हैं। कार के लिए ऑफिशियल बुकिंग 10 अगस्त से शुरूहो रही है, लेकिन खबर है कि कुछ डीलरशिप्स पर इसकी बुकिंग तय समय से पहले से ही हो रही है।

नई कार के लिए आप प्रीमियम नेक्सा डीलरशिप्स पर बुकिंग करा सकता है, वहीं इसकी ऑनलाइन बुकिंग नेक्सा की वेबसाइट पर जाकर भी करा सकते हैं। नई कार को लेकर कंपनी का दावा है कि इस कार के आने के बाद प्रीमियम सिडैन सेगमेंट में हमारी स्थिती बेहतर होगी। कंपनी के अनुसार फेसलिफ्टेड सियाज सिडैन में कॉस्मेटिक अपडेट किए जाने के साथ ही नए फीचर भी दिए जाएंगे।

आसन संभालते ही हरिवंश ने कह दी ऐसी बात, ठहाकों से गूंज उठा सदन

आपको बता दें कि करीब चार पहले कंपनी ने सियाज को पेश किया था, हालाकि कार का अपडेटेड मॉल न सिर्फ अपने सीरीज के कारों से भिन्न है बल्कि इस रेंज में अन्य कंपनियों की कारों से भी काफी अलग है। जो ग्राहकों का दिल जीतने में सफल हो सकता है। भारतीय बाजार इस कार का मुख्य मुकाबला हुंडई वेरना और होंडा सिटी जैसी कुछ अन्य कारों के साथ होगा।

बता दें कि मारुति सुजुकी सियाज के इस नए मॉडल Ciaz में 1.5 लीटर 4 सिलिंडर पेट्रोल इंजन होगा। जिसे माइल्ड हाइब्रिड SHVS यानी स्मार्ट हाइब्रिड वीइकल सिस्टम तकनीक से लैस किया जाएगा। वहीं कार के डीजल वर्जन को भी SHVS तकनीक से लैस किया जाएगा। इस कार में चालक को 5 स्पीड मैन्युअल और 5 स्पीड एएमटी का विकल्प मिलेग।

कपड़े उतारकर बच्चों के सामने डांस करती थी टीचर, दिखाती थी अश्लील वीडिय…

इसे देखिए!

loading...