Breaking News
  • दिल्ली के उस्मानपुर में प्रॉपर्टी डीलर का मर्डर, बदमाशों ने चलाईं अंधाधुंध गोलियां
  • जापान चुनाव: शिंजो आबे की पार्टी ने आम चुनावों में जीत हासिल कर की वापसी
  • हिमाचल: 9 नवंबर को विधानसभा चुनावों के लिए नामांकन दाखिल करने का आज अंतिम दिन
  • उत्तराखंड बना देश का चौथा खुले में शौच से मुक्त राज्य

इस दमादर फीचर्स से लैस है मर्सिडीज-बेंज की ये नई कार...

NEW DELHI:- लग्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने बुधवार को लग्जुरियस कॉम्पैक्ट एसयूवी 'नई जीएलए' को लांच किया। इसके साथ ही कंपनी ने अपने एसयूवी सेगमेंट को और मजबूत कर लिया है। नई जीएलए और भी अधिक दमदार रंग-रूप और नए फीचर्स के साथ उतारी गई है।

संजय दत्त की बेटी को सलमान ने किया डेट के लिए अप्रोच, मना करने पर दी गालियां

मर्सिडीज-बेंज इंडिया के उपाध्यक्ष (सेल्स एवं मार्केटिंग) माइकल जॉप्प ने कहा, "अपने लॉन्च के समय से ही जीएलए ने ढेरों दिल जीते हैं और हमारे पोर्टफोलियो में एक महत्वपूर्ण उत्पाद बनी हुई है। जीएलए अर्बन एसयूवी की एक शानदार मिसाल है। नई जीएलए के लांच के साथ, हमें पक्का भरोसा है कि हम उन ग्राहकों की पहली पसंद बने रहेंगे, जो स्पोर्टी डिजाइन, सर्वोत्तम इंटीरियर्स के साथ श्रेणी में अग्रणी प्रदर्शन और बगैर समझौते के सुरक्षा फीचर्स की ख्वाहिश रखते हैं।"

क्या आप जानते है भगवान परशुराम ने मां की हत्या क्यों की थी, यहां पढ़िए वजह..

उन्होंने कहा कि सबसे सुरक्षित कारें बनाने की मर्सिडीज-बेंज परंपरा के अनुरूप, जीएलए ने यूरो एनसीएपी की सुरक्षा रेटिंग्स में अधिकतम 5 सितारे हासिल किए हैं। जीएलए इस सेगमेंट में अधिकतम छह एयरबैग्स की पेशकश करती है। टक्कर के दौरान, एयरबैग्स ड्राइवर और सामने बैठे यात्री के सिर और धड़ के बचाव में मददगार होते हैं। इसके अलावा वे पूरे शरीर को स्थिर करते हैं। यह किसी दुर्घटना में गंभीर चोटों के जोखिम को कम कर सकता है।

GST कल से होगा लागू- ये घरेलू सामान हो जाएंगे सस्ते, देखें पूरी लिस्ट...

loading...