Breaking News
  • नगालैंड दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 27 फरवरी को होने हैं चुनाव
  • जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब
  • केजरीवाल सरकार का फैसला, दिल्ली में राशन के लिए आधार कार्ड नहीं होगा अनिवार्य
  • पीएनबी घोटाला: विपुल अंबानी 5 मार्च तक सीबीआई हिरासत में

भारत में धमाक करने आ रही है मारूति सुज़ुकी की दो नई हाइब्रिड कारें!

नई दिल्ली: इस साल 2018 में सात फरवरी से ऑटो एक्‍सपो यानी गाड़ियों का मेला लगने वाला है। जिसमें देश और दुनिया की कई अलग-अलग कंपनियों की नई-नई गाड़ियों का प्रदर्शन किया जाएगा। आगामी ऑटो एक्‍सपो में धुम माचने की तैयारी लगभग सभी कंपनियों ने पूरी कर ली है।

इस बीच खबर है कि ऑटो एक्‍सपो 2018 में मारुति सुजुकी अपनी नई कार लांच करने वाली है। इस दौरान कंपनी नई स्‍विफ्ट और सोलियो हाइब्रिड पेश करने वाली है, हालांकि फिलाहाल इस संबंध में आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन ऐसा अनुमान है कि कंपनी भारत में ये कारें पहली बार लांच की जाएंगी।

वेबसाइट पर लिस्ट हुआ Nokia 3310 का 4G वर्जन !

आपको बता दें कि कंपनी की ये जापान में ये बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। कंपनी ने नई कार में 1242 सीसी का पेट्रोल इंजन दिया है, जो 91 पीएस की पॉवर जनरेट करता है और इसे 5 स्‍पीड एजीएस गियरबॉक्‍स से लैस किया गया है। जिसमें 86 बीएचपी का इंजन है, इसके साथ ही कंपनी ने इसमें 10 KW का इलैक्ट्रिक दिया है।

इस एक्टर को पत्नी ने ही कराया गिरफ्तार- जाने क्या है बड़ा कारण...

गौर हो कि जापान में मौजूद स्‍विफ्ट हाइब्रिड 32 किमी प्रति लीटर के हिसाब से माइलेज देती है, जबकि ऐसा कहा जा रहा है भारत में आने वाली नई स्‍विफ्ट 22 किमी प्रति लीटर तक माइलेज देगी।  अमृता की पार्टी में ‘गर्ल गैंग’ के साथ तौमूर की मां- देखिए HOT तस्वीरें...

loading...