Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

Baleno का लिमिटेड एडिशन देखिए, आपको घायल कर सकता है स्पोर्टी लुक

नई दिल्ली: चर्चित वाहन निर्माचा कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी शानदार कार बैलेनो का नया मॉडल लॉन्च किया है। कपंनी की नई कार लिमिटेड एडिशन मॉडल है जिसे खास तौर पर त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए उतारा गया है। नई मॉडल की बलेनो में कुछ नए फीचर्स भी जोड़े गए जबकि इसकी सबसे बड़ी खासियत है स्पोर्टी बॉडी किट।

ऐसे में अगर आप कार की एक्सटीरियर में बात करें तो इसमें फ्रंट, रियर और साइड स्कर्टिंग के साथ और बॉडी साइड मोल्डिंग जैसे फीचर्स अहम हैं। वहीं ब्लैक प्लास्टिक मोल्डिंग की वजह से नई बैलेनो को स्पोर्टी लुक दिया गया है जो ग्राहकों को खास तौर पर पसंद आ सकती है।

धोनी से पूछा गया सवाल, जवाब मं कहा ‘मुझे जुर्माना भरना है क्या’

इसके अलावा अगर कार की इंटीरियर की बात करते हैं तो नई मॉडल कार के अंदर कार्बन हाइलाइट के साथ ब्लैक सीट कवर्स, इल्लुमिनटेड डोर सिल गार्ड और 3D फ्लोर मैट दिए गए हैं। इसके साथ ही कार के अंदर स्मार्ट की-फाइंडर, नेक्सा की-रिंग, प्रीमियम कुशन और प्रीमियम टिशू बॉक्स जैसे एक्सेसरीज भी देख सकते हैं।

वहीं अगर कार की इंजन की बात करें तो इसे 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.3 लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन के साथ पेश किया गया है। कार का पेट्रोल इंजन 82bhp का पावर और 113Nm का पिक टॉर्क जेनरेट कर सकता है जबकि डीजल इंजन 74bhp का पावर और 190Nm का पिक टॉर्क देता है। बता दें कि कार के पेट्रोल इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल या एक CVT गियरबॉक्स का विकल्प होगा जबकि डीजल इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

यहां देखिए- राफेल डील फ्रांस के मौजूदा राष्ट्रपति एमैनुएल क्या कह रहे हैं...

हालांकि कंपनी ने फिलहाल इस कार की कीमता खुलासा नहीं किया है, लेकिन जानकारों के अनुसार कहा जा रहा है कि नई लिमिटेड एडिशन मॉडल की कीमत इसके स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले 30 से 40 हजार अधिक हो सकती है।

IND VS AFG : धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया को नहीं मिल सकी जीत तो इस …

loading...