Breaking News
  • नये ट्रैफिक नियमों में बढ़े हुए जुर्माने के खिलाफ हड़ताल पर ट्रांसपोर्टर्स
  • यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने किया है हड़ताल का आहवाहन
  • महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी, नासिक से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान का आगाज
  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से जीता भारत

KIA मोटर्स ने लॉन्च की बेहतरीन फीचर वाली कार, है भारतीय पर...

नोएडा : कार में घुमने का सपना हर किसी का होता है। लेकिन कारो का दाम देखकर आपका कार खरीदने का सपना  सपना ही रह जाता है । लेकिन हालही में साउथ कोरियन की ऑटोमोबाइल कंपनी KIA मोटर्स ने अपने एक ऐसे मॉडल को लॉन्च किया है, जो आम लोगों के पहुंच में होगी, बता दें कि इस कंपनी ने यह कार भारतीय बाजारों को ध्यान में रखकर बनाया है । ये कार भारतीय रूल रेग्युलेशन BS-6 के मानको पर आधारित है । इस कार की सबसे दिलचस्प बात यह है कि यह कार मॉडल पेट्रोल और डीजल दोनों से युक्त होगा ।

अगर हम इनके फिचर्स की बात करें तो... 

इसमें 1.4 लीटर का पेट्रोल, डीजल का इंजन दिया गया है, जो UVA कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी से लैस है, जो आपको समय समय पर बताएगा की आपकी कार को किस सर्विस की जरुरत है। आपको बता दे,  UVA टेक्नोलॉजी में 37 स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं.  सेल्टोस में वॉयस कमांड जैसा शानदार फीचर भी दिया गया है। साथ ही नैविगेशन, सेफ्टी, व्हीकल मैनेजमेंट पर फोकस किया गया है।

बता दे कंपनी ने इस कार में लाइटिंग के बेहतरिन फिचर भी दिए है । जिसे आप अपने मूड के हिसाब से कार की लाइटिंग बदल सकते है ।

इस कार में आपके बेहतर मूड के साथ साथ आपकी सुरक्षा का भी ध्यान रखा गया है । कंपनी ने इस कार में 6 एयर बैग्स की सुविधा भी दी है ।  साथ ही ABS और EBD भी दिया गया है...ESP, ट्रैक्शन कंट्रोल और हिल असिस्ट जैसे फीचर भी हैं । अच्छे मियुजिक के लिए. कार में 'बोस' के 8 प्रीमियम स्पीकर्स दिए गये हैं ।

कीमत की बात की जाए तो, इसकी शुरुआती कीमत 9.69 लाख रुपये रखी गई है ।

आपको बता दे कि KIA मोटर्स के ब्रांड एम्बेसडर टाइगर श्रॉफ ने  इस नए मॉडल को  लॉन्च किया है ।

loading...