Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

Leaked! जाने भारत में कब आ रही है जीप ‘ट्रेलहॉक’, दिवाना बना देगी तस्वीरें...

नई दिल्ली: अपनी खास तरह की कारों के लिए पूरी दुनिया में मशहूर अमेरिकन एसयूवी मेकर कंपनी ‘जीप’ जल्द ही भारत में नया धमाका करने जा रही है। खबरों के अनुसार जीप भारत में कम्पस का एक्सट्रीम वेरिएंट पेश कर रही है, जिसे ‘ट्रेलहॉक’ का नाम दिया गया है।

आपको बता दें कि कंपनी की नई कार, विदेशों में पेट्रोल और डीजल दोनों वैरिंट में पेश की जा चुकी है जबकि भारत में पेश होने वाली ‘ट्रेलहॉक’ सिर्फ डीजल इंजन के साथ ही होगा। कंपनी ने इस कार को चार सिलिंडर मल्टिजेट इंजन से लैस किया जो 168 बीएचपी पावर और 350 एनएम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।

इस कार को लेकर एक अहम जानकारी है कि, यह ऑफ रोड कार है, लेकिन इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन नहीं है। बताया जाता है कि कंपनी नौ-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन ही उपलब्ध कराएगा जो कार/एसयूवी के सभी चारों पहियों को पावर देगा। बता दें कि नई एसयूवी में रेग्युलर मॉडल के मुकाबले कई अहम बदलाव किए गए हैं।

इस कार की कीमत और खासियत जान आप भी रफ्तार पकड़ सकते हैं...

नई एसयूवी में रेग्युलर मॉडल की तरह स्टीरियरिंग वील और  इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ  ऑटोमेटिक एसी और एयरबैग्स जैसे फीचर्स भी मिलेगा। जानकारी के अनुसार कंपनी इंडियन यूनीट ने बुकिंग शुरू कर दी है। ऐसे में अगर पर खरीदने का मन बना चुके हैं तो 50 हजार के शुरुआती खर्च पर बुकिंग करा सकते हैं और इसकी डिलिवरी जून-जुलाई तक की जाएगी।

लड़कियां जब हो जाती हैं टल्ली तो क्या करती हैं, देखें VIDEO!

बिना इंटरनेट के पढ़े: देश और दुनिया की अन्य खबरों के लिए डाउनलोड करें APP FACEBOOK और TWITTER से भी जुड़ सकते हैं!

loading...