Breaking News
  • संसद का शीकालीन सत्र आज से शुरू, प्रधानमंत्री ने कहा चर्चा होनी चाहिए
  • 5 राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिज़ोरम में मतगणना

Ignis, Swift के बाद अब Maruti Suzuki ने लॉन्च किया WagonR का नया एडिशन, जानिए क्या है खास

नई दिल्ली : जब भी आप दिल्ली की सड़कों पर वैगनर को चलते हुए देखते है तो आपके मुंह से अनायास ही यह निकल पड़ता है कि काश यह गाड़ी मेरी होती या मैं भी इसे खरीद पाता। क्योंकि इसके फिचर्स ही कुछ ऐसे है जिसे देखकर आपका भी जी ललच उठता हैं। आपको बता दें कि अब मारूति ने Ignis, Swift अपनी बेहद पॉप्युलर कार Maruti Suzuki WagonR का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है। जिसमें कंपनी ने कुछ खास ऐसे फीचर्स जोड़े है जिसे जानकर आप भी खुशी से झूम उठेंगे।

स्पीड का बाप हैं यह गाड़ी, महज कुछ ही सेकेण्ड में...

सुजुकी ने लांच की कई खूबियों से लैस अपनी दो मोटरबाइक, लेकिन...

आपको बता दे कि मारुति ने WagonR लिमिटेड एडिशन में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ-साथ डबल-डिन म्यूजिक सिस्टम और रिवर्स पार्किंग सेंसर भी दिए है। इसके अलावा इस नई कार में बॉडी ग्राफिक्स, एक रियर स्पॉइलर, प्रीमियम सीट कवर्स और कुशन सेट भी दिए गए हैं। वैगनआर LXi वेरिएंट के लिए लिमिटेड एडिशन के इस पैकेज का मूल्य 25,490 रुपये है। वहीं, VXi वेरियंट के लिए इसकी कीमत 15,490 रुपये है, क्योंकि इस वेरियंट में डबल-डिन म्यूजिक सिस्टम की सुविधा पहले से ही available है। आपको बता दे कि वैगनआर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4.15 लाख रुपये है, जो टॉप वेरियंट के लिए 5.39 लाख रुपये तक जाती है। 

हुंडई क्रेटा, एस-क्रॉस जैसी गाड़ियों को कड़ी टक्कर देगी यह कार, खासियत ऐसी की मन ललच जाएं



गुजरात में बनी है फोर्ड इंडिया की ये धमाकेदार कारस, कीमत 6 लाख से भी कम

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के सीनियर एग्जिक्युटिव डायरेक्टर आरएस कलसी(मार्केटिंग ऐंड सेल्स) ने कहा कि, 'वैगनआर के ग्राहकों ने हमेशा स्टाइल को पसंद किया है। इस लिमिटेड एडिशन से हमारा उद्देश्य उनके इस फेस्टिव सीजन को और ज्यादा शानदार बनाना है।' 

आपको बता दें कि वैगनआर लिमिटेड एडिशन में इस पैकेज के अलावा और कोई भी अन्य बदलाव नहीं किए गए है। बता दे कि इस नई Wagonr में स्टैंडर्ड वेरियंट वाले सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स मौजूद हैं। वैगनआर 1-लीटर, पेट्रोल इंजन और तीन सिलिंडर के साथ आती है, जो 68PS की पावर और 90Nm का torque जेनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। यह कंपनी VXi वेरियंट में एजीएस (ऑटो गियर शिफ्ट) का ऑप्शन भी देती है। वैगनआर के LXi वेरियंट में सीएनजी फ्यूल के ऑप्शन भी उपलब्ध है।

3 लाख से भी कम की है ये कार, अब इलेक्ट्रिक वर्जन में भी...

 

loading...