Breaking News
  • भागलपुर: सरकारी खाते से राशि की अवैध निकासी मामले की CBI जांच, सीएम ने दिया निर्देश
  • आयकर विभाग ने लालू की बेटी मीसा भारती और उनके पति को पूछताछ के लिए बुलाया
  • उत्तर प्रदेश: 7,500 किसानों को सौंपा गया कर्ज माफी प्रमाण पत्र
  • स्पेन: बार्सिलोना आतंकी हमले में 13 की मौत, 2 संदिग्ध गिरफ्तार
  • तमिलनाडु: पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे. जयललिता की मौत की जांच के आदेश
  • जम्मू-कश्मीर: आतंकी फंडिंग के मामले में व्यापारी ज़हूर वताली गिरफ्तार

हुंडई की इस नई कार के दीवाने हो जाएंगे आप

नयी दिल्ली: कार निर्माता कम्पनी हुंडई मोटर इंडिया भारत में इस साल के अंत तक अपनी नई वेरना सेडॉन को उतारने वाला है। कम्पनी ने आज बताया कि हुंडई मोटर इस साल के अंत तक 60 हजार कारों को निर्यात करने का लक्ष्य रखा है। इस कार की बिक्री के लिए प्री बुकिंग भी शुक्रवार से ही शुरू हो गयी है।

बतादें कि प्रमुख कार निर्माता कपंनी ने हुंडई मोटर इंडिया के प्रबंध निदेशक वाई. के. कू ने कहा कि हमने घरेलू बाजार में 4,500 कार प्रति माह बिक्री का लक्ष्य रखा है। हमें इस लक्ष्य को प्राप्त करने का पूरा भरोसा है। हम इसके अलावा नई वेरना का मध्य पूर्व, यूरोप, लैटिन अमेरिका और अन्य एशियाई बाजारों में निर्यात करेंगे। यह कार आपके बजट की है। साथ ही सभी से अलग भी है। कम्पनी की ओर से कहा गया है कि करीब 60,000 नई वेरना कार के हर साल निर्यात का लक्ष्य रखा है और इसे पूरा करने की क्षमता संयंत्र में है।

कंपनी ने वेरना को विकसित करने में 1,040 करोड़ रुपये का निवेश किया है। यह कारें भारत सहित विश्व के कई देशों में एक साथ उतारी जायेंगी। वहीँ कू ने बताया कि वेरना सेडॉन की प्री बुकिंग शुक्रवार से शुरू हो गई है और 21 अगस्त तक चलेगी।

कू ने कहा कि अभी कंपनी दिवाली से पहले 10,000 कारों की डिलिवरी करेगी। वहीँ बताया गया है कि यह कार आपके बजट की है। साथ ही इसके लुछ को सभी से अलग बनाया गया है, माना जा रहा है कि यह कार बिक्री के मामले में नया रिकॉर्ड बनायेगी।   

loading...

Subscribe to our Channel