Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

होंडा का यह नया स्कूटर स्मार्टफोन वालों के लिए है खास

नई दिल्ली: होंडा ने 110 CC इंजन के साथ ने 'Honda Cliq' नाम से अपने एक स्कूटर को बाजार में उतारा है। कंपनी इस स्कूटर में एक खास तरह का फीचर दिया है, जिसके कारण इसकी चर्चा जोरो पर है। स्मार्टफोन के बढ़ते चलन को देखते हुए कंपनी ने इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट दिया है, ताकि इस स्कूटर को चलाने वाले लोगो कार की तरह अपने फोन को स्कूटर में ही चार्ज कर लें।

इसके अलाव इस स्कूटर को और भी आकर्षक बनाने के लिए इसमें कॉम्बी-ब्रेक सिस्टम भी दिया है। इस स्कूट को कंपनी ने कई अलग-अलग रंगों में बाजार में उतारा है। इस स्कूटर में ट्यूबलैस टायर दिए गए हैं। जिसकी कीमत दिल्ली में 42,499 रुपये (एक्स-शोरूम) तय किए गए हैं।

LPG सिलेंडर पर GST का असर- देने होंगे ज्यादा पैसे, पढ़े पूरी रिपोर्ट

दो बेटों के पापा मेसी ने कर ली शादी- पत्नी को गलत kiss करने पर मचा बवाल !

इस स्कूटर का ऊपरी हिस्सा प्लास्टिक का दिया है, इसमें सिंपल हेडलाइट दिया गया है, जो इसके यूनिक लुक को और भी अट्रैक्टिव बनाता है। इस स्कूटर में 110 cc HET इंजन दिया गया है। इसका इंजन 8 होर्सपावर और 9 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इस स्कूटर को रेड, व्हाइट, ग्रे और ब्लैक कलर में उपलब्ध है। 

क्या आप दाल-चावल खाने के इन फायदों को जानते हैं

loading...