Breaking News
  • जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं-धमतरी में CM योगी
  • दौसा के बीजेपी सांसद हरीश मीणा कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे
  • गहलोत बोले, मैं और सचिन पायलट मिलकर लड़ेंगे चुनाव
  • SC ने प्रशांत भूषण से कहा, कोर्ट में उतना ही बोलें जितना ज़रूरी हो

50 हजार से भी कम कीमत में होंडा की शानदार बाइक लॉन्च

नई दिल्ली: वाहन निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने कम कीमत पर एक शानादार मोटरसाइकिल पेश किया है। कंपनी ने अपने नए मोटरसाइकिल को इसे सीडी 110 ड्रीम डीएक्स का नाम दिया है, जिसे 109.19 cc सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड मिल कपल्ड इंजल से लैस किया है।

मोटरसाइकिल के इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया, वहीं इसका इंजन 7,500rpm पर 8.31bhp की पावर और 5,000rpm पर 9.09Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। सीडी 110 ड्रीम डीएक्स की शुरुआती एक्स-शो रूम कीमत 48,272 रुपये रखी है। जिसे चार कलर्स ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

नई होंडा CD 110 ड्रीम DX में ट्यूबलेस टायर्स और  विस्कस एयरफ़िल्टर के सथ मेंटेनेंस फ्री-बैट्री जैसे फीचर्स मिलेंगे। इस मोटरसाइकिल की टॉप स्पीड 86km/h का है। नई मोटरसाइकिल को लेकर कंपनी के वाइस प्रेसीडेंट वाई.एस गुलेरिया ने बताया कि, CD ब्रांड भरोसेमंद ब्रांड है।

गुलेरिया ने कहा कि यह ब्रांड 1996 से लाखों लोगों के भरोसे को जीत रहा है, और इसका 2018 मॉडल भी ग्राहकों की जरूरतों पर खरा उतरेगा। बाइत की अन्य खासियत की बात करें तो ड्रीम डीएक्स नए आकर्षक गोल्ड ग्राफिक्स और क्रोम मफलर प्रोटेक्टर में पेश किया गया है।

वहीं इस बाइक में हैवी ड्यूटी रियर कैरियर मिलेगा जो इस व्यावहारिक तौर पर काफी कामयाब बना सकता है। बाइक में लंबी सीट दी गई जो सवारी करने वाले को काफी आरामदायक अनुभव दे सकता है, जबकि बाइक सस्पेंशन काफी मजबूत और टिकाऊ है।

loading...