Breaking News
  • नगालैंड दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 27 फरवरी को होने हैं चुनाव
  • जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब
  • केजरीवाल सरकार का फैसला, दिल्ली में राशन के लिए आधार कार्ड नहीं होगा अनिवार्य
  • पीएनबी घोटाला: विपुल अंबानी 5 मार्च तक सीबीआई हिरासत में

हीरो का सबसे दमदार बाइक लॉन्च- 200cc का इंजन और...

नई दिल्ली: भारत की सबसे बड़ी दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने ‘एक्सट्रीम 200आर’ के नाम से एक नई मोटरसाइकिल पेश की है। हालांकि कंपनी ने फिलहाल इस धमाकेदार बाइक के की कीमतों का खुलासा नहीं किया है।

जानकारी के अनुसार इस बाइक कीमत का खुलासा सात फरवरी से शुरू हो रहे ऑटो एक्सपो के दौरान किया जाएगा। भारतीय बाजार में ‘एक्सट्रीम 200आर’ का सीधा मुकाबला इसी रेंज की बाइक बजाज पल्सर एनएस200 और टीवीएस अपाचे आरटीआर के साथ अन्य बाइक्स के साथ होगा।

खबरों के अनुसार नई बाइक यह हीरो मोटोकॉर्प की भारत में अब तक की सबसे दमदार बाइक है। इस बाइक को कई तरह के अडवांस फीचर्स से लैस किया गया है, जिसकी टॉप स्पीड 112 किलोमीटर प्रति घंटे की बताई जाती है। इन शानदार बाइक में 200सीसी का सिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड इंजन दिया गया है।

इन 6 महिलाओं के साथ था गांधी जी का ‘अटूट संबंध’

बाइक के इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है, जो 8000 आरपीएम पर 13.5Kw का पावर और 6500 आरपीएम पर 17.1 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी के अनुसार नई बाइक 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे रफ्तार के लिए महज 4.6 सेकंड का समय लेती है।

आपको बता दें कि कंपनी ने इस नई बाइक में सुरक्षा के लिहाज से दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक के साथ ऐंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम से भी लैस किया है। इसके अलावा भी बाइक में कई तरह की खासियत है, जो ऑटो एक्सपो के दौरान समझा जा सकता है।

VIDEO: कासगंज हिंसा: ABP के इस पत्रकार ने खोल की दी AAJ TAK और रोहित शरदाना की पोल...\

सोनिया से शादी के लिए यहां बारात लेकर पहुंचे थे राजीव गांधी!

loading...