Breaking News
  • पंजाब: AAP विधायक पर लोहे की रॉड से हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
  • जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2-3 आतंकियों के छिपे होने की ख़बर
  • कश्मीर में 7 दिवसीय विश्व फिल्म महोत्सव का आगाज

अपनी गाड़ी पर बम्पर लगा कर दूसरों के लिए जारी किया ऐसा फरमान...

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के आरटीओ ने शासन का आदेश बताते हुए एक फरमान मुरादाबाद मंडल के पांचों जिलों के सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी को जारी किया हैं। इनका कहना हैं कि जिन चार पहिया वाहनों पर सिक्योरिटी बम्फर लगे पाए जाएंगे उनके खिलाफ चालानी कारवाही की जायेगी।

हालांकि आरटीओ साहब इस बात को भूल गए कि उनकी सरकारी गाड़ी पर तो पहले से ही बम्फर लगा हुआ हैं और वह कैमरे के आगे झूठ पर झूठ बोलते नजर आये। उन्होंने कहा कि हमारी सरकारी गाड़ी पर तो नहीं लगा है, जबकि वहां मौजूद लोगों ने भी देखा की उनकी गाड़ी पर बम्पर लगा हुआ है।

भ्रष्टाचारियों को क्यों बचा रही है योगी सरकार, हाई कोर्ट ने मारी लताड़ा तो आफत में फंसी है इन अधिकारियों की जान !

दरअसल, सड़क सुरक्षा को लेकर समय समय पर ट्रैफिक पुलिस और आरटीओ विभाग एक मुहिम चला कर वाहनों की चेकिंग करते हुए ऐसे वाहनों के खिलाफ चालानी कार्यवाही करती रहता हैं, जिससे सड़क पर चलने वालों को भी सुरक्षा दी जा सके, लेकिन जनपद मुरादाबाद में एक नया ही फरमान जारी किया हैं।

इस फरमान में मुरादाबाद के आरटीओ जगदीश सिंह तिवारी के ने कहा कि शासन से एक आदेश आया हैं कि जिन गाड़ियों पर सुरक्षा बम्फर लगे पाए गए उनके खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चालानी कार्यवाही की जयेगी और ये काम शुरू भी हो गया हैं।

आजम खान ने कहा, भेजना ही है तो यूरोप भेज दो पाकिस्तान क्यों!

 लेकिन तिवारी जी ये भूल गए कि जिस सरकारी गाड़ी से वो अपनी ड्यूटी को अंजाम दे रहे हैं वो खुद शासन के आदेश की धज्जियां उड़ा रही हैं, क्योंकि उस पर तो बम्फर पहले से ही लगा हुआ हैं। ऐसे में जनता की गाड़ियों से बम्पर हटाने या इसके खिलाफ कार्रवाई करने से पहले विभाग को यह सोचना पड़ेगा कि वरिष्ठ प्रशसनिक अधिकारियों की गाड़ियों पर लगे बम्फरों को कैसे हटाया जाए!

मुस्लिम नेता का बयान: राम का विरोध करने वाले पाकिस्तान चले जाएं!

loading...