Breaking News
  • जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं-धमतरी में CM योगी
  • दौसा के बीजेपी सांसद हरीश मीणा कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे
  • गहलोत बोले, मैं और सचिन पायलट मिलकर लड़ेंगे चुनाव
  • SC ने प्रशांत भूषण से कहा, कोर्ट में उतना ही बोलें जितना ज़रूरी हो

इस कार को बनाने में भारी मिस्टेक, अब वापस मंगानी पड़ी 5 हजार से अधिक कारें!

नई दिल्ली: कार निर्माता कंपनी फोर्ड इंडिया ने एक बड़े फैसले के तहत अपनी चर्चि SUV इकोस्पोर्ट की पांच हजार से भी अधिक गाड़ियों को वापस मंगाया है। खबरों के अनुसार कंपनी ने करीब एक हजार से अधिक ग्राहकों के इसकी जानकारी पत्र के माध्यम से दी है। जिसके बाद संबंधित ग्राहकों को कार कंपनी के पास भेजना होगा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बड़ी वजह को लेकर कंपनी ने बताया कि जिन गाड़ियों को वापस मंगाया जा रहा है, उनमें फ्रंट लोअर कंट्रोल आर्म और ड्राइवर एंड फ्रंट पैसेंजर सीट रिक्लाइनर लॉक्स में कुछ गड़बड़ी की बात सामने आई है, जिसे सुधारा किया जाएगा। कंपनी के अनुसार, इस गड़बड़ी का बुरा असर स्टीयरिंग कंट्रोल पर हो सका है।

बुराड़ी केस में 11 लाशों की होगी ऐसी जांच जो दिल्ली पुलिस के इतिहास में...

कंपनी के अनुसार वह अपने ग्राहकों को विश्व स्तरीय गुणवत्तायुक्त वाले वाहन देने के लिए प्रतिबद्ध है, इसलिए खामियों की जानकारी मिलते ही उन्हें सही करने के लिए गाड़ियों को वापस मंगाया जा रहा है। कंपनी के अनुसार इन गाड़ियों का निर्माण मई 2017-जून 2017 के बीच तथा नवंबर 2017-दिसंबर 2017 के बीच चेन्नई स्थित संयंत्र में किया गया है। आपको बता दें चर्चित ईकोस्पोर्ट कार को कंपनी ने पिछले साल नवंबर में पेश किया था।

इसे भी देखिए!

3 हजार रुपये में JIO ने लॉन्च किया ब्लैकबेरी जैसा 4G फोन

loading...