Breaking News
  • सौदे की सीबीआई जांच की मांग वाली याचिकाएं सुप्रीम कोर्ट में खारिज
  • राफेल की गुणवत्ता पर सवाल नहीं, कीमत जानना जरूरी नहीं : सीजेआई
  • राज्यसभा की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित
  • पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला

गुजरात में बनी है फोर्ड इंडिया की ये धमाकेदार कारस, कीमत 6 लाख से भी कम

नई दिल्ली: चार पहिया वाहन विनिर्माता फोर्ड इंडिया ने गुरुवार को काम्पैक्ट सेडान कार एस्पायर का नया मॉडल पेश किया है जिसकी शो-रूम कीमत 5.55 लाख से 8.49 लाख रुपये के बीच है। कंपनी के अनुसार पेट्रोल इंजन वाली कार की कीमत 5.55 लाख रुपये से 7.24 लाख रुपये के बीच हैं।

वहीं कार के ऑटोमैटिक पेट्रोल मॉडल की कीमत 8.49 लाख रुपये निर्धारित किया गया है। इसके अलावा कार के डीजल मॉडल की कीमत 6.45 लाख रुपये से लेकर 8.14 लाख रुपये के बीच तय किया गया हैं। साथ ही कंपनी के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अनुराग मेहरोत्रा ने कहा कि देश में उनकी इस काम्पैक्ट सेडान का बाजार तेजी से बढ़ रहा है।

‘रुपये की कीमत टूट नहीं रही बल्कि टूट चुकी है, खामोश क्यों हैं 56 इंच के सीने वाले’

अनुराग मेहरोत्रा ने कहा कि उम्मीद है कि साल के अंत तक इसकी बिक्री 4.5 लाख तक पहुंच सकती है। आपको बता दें कंपनी ने इस कार त्योहारी सीजन में पेश किया है जिसका फायदा कंपनी को जरूर मिल सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी इस कार का निर्माण गुजरात प्लांट में कर रही है।

पति समेत पूरे परिवार बहू को खूब पीटा और पुलिया के नीचे फेंक दिया

अपनी नई कार को कंपनी ने 5 वेरिएंट और 6 कलर में लॉन्च किया है। वहीं इसके एक्सटीरियर की बात करें तो इसमें नए बम्पर और बड़ी फ्रंट ग्रिल दी गई है जो इसे शानदार लुक देती है। इसके अलावा कंपनी ने एस्पायर की हेडलैंप को भी रिडिजाइन किया है। इसमें नई LED डे टाइम रनिंग लाइट दी गई हैं, जबकि फॉग लैंप का भी विकल्प मिलेगा।

भारत के 10 सबसे अमीर शख्स, इनके उपर नहीं होता गिरते रुपये का असर!

loading...