Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

लड़ाकू विमान MiG-29K और सुपरकार लेम्बोर्गिनी में रेस, देखिए कौन जीता !

नई दिल्ली: आम तौर पर जब रेस या मुकाबले बराबरी के स्तर पर ही आयोजित किए जाते हैं, लेकिन आज आप को एक बेमेल मुकाबले के बारे में बता रहे, जिसपर शायाद आप सुनकर यकीन भी न कर सकें, लेकिन अपनी आंखों से देखने के बाद यकीन करना ही होगा। इससे पहले आपको बता दें कि आपने पहले भी कई बार रेस देखे होंगे, लेकिन वे रेस या तो कारों के बीच हुई होगी या फिर इनसानों के बीच।

लेकिन आज जिस रेस को दिखाने वाले हैं उसमें विमान और कार के बीच रेस हो रही है। दरअसल इस रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे रिटायर एयर मार्शल ने पोस्ट किया है। वायरल हो रहा वीडियो गोवा के डाबोलिम एयरपोर्ट का बताया जाता है, जहां इटलेयिन सुपरकार लेम्बोर्गिनी कार लड़ाकू विमान MiG-29K के साथ रेस लगा रही है।

मुजफ्फरपुर गर्ल्स हॉस्टल कांड के बाद नीतीश कुमार का सबसे बड़ा फैसला!

जानकारी के अनुसार इसका आयोजन युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिहाज से एयरफोर्स ने किया था। यहां आप देख सकते हैं कि MiG-29K रवने पर (उड़ान भरने से पहले) और सुपरकार एयरपोर्ट के टैक्सी ट्रैक पर तेज रफ्तार से दौड़ रही है। आपको बता दें कि इस रेस का विजेता MiG-29K विमान रहा जो अपनी रफ्तार से सुपरकार को काफी पीछे छोड़ते हुए देखते ही देखते रनवे से उड़ान भरा और बादलों में समा गया।

यहां देखिए!

सालों बाद इंडिया लौटी एक्ट्रेस ने किया खुलासा, बॉलीवुड छोड़ने पर मजबूर थी!

loading...