Breaking News
  • बैंक खातों को आधार से जोड़ना अनिवार्य: आरबीआई
  • कट्टरता के खिलाफ भारत मजबूत कार्रवाई कर रहा है: सेना प्रमुख बिपिन रावत
  • कुपवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़
  • विदेश मंत्री सुषमा स्वराज आज से बांग्लादेश के दो दिवसीय दौरे पर होंगी रवाना

शानदार ऑफर: 4 लाख से भी कम कीमत में 22.5 KMH वाली कार...

नई दिल्ली: त्योहारों में बड़ी उम्मीदे लगाकर सभी लोग ताक में रहते है कि कब वो घड़ी आयेगी जब कंपनियां उनके पंसद की कारों की कीमत को कम करेगी। अभी तो त्योंहार भी है और कंपनियां ऑफर भी दे रही है, जिसका भरपूर फायदा ग्राहक उठा भी रहे हैं। अगर आप अभी भी अपनी पंसद की कार नही खरीद पाये या आपका बजट आपको कम लग रहा है तो आपके के लिए डैट्सन की ये कार फायदेमंद साबित हो सकती है।

भारत में त्योहारों के सीजन से पहले डैट्सन ने सस्ती और बेहतरीन फीचर से लैस लिमिटेड एडिशन कार रेडी-गो गोल्ड को लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी की एंट्री लेवल हैचबैक है। इस कार की कंपनी ने दिल्ली में एक्सशोरुम कीमत 3.69 लाख रुपये रखी है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस अपडेटेड कार में कई फीचर और दिये है। इस कार को कंपनी ने तीन कलर सिल्वर, ग्रे और व्हाइट में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस कार के डिजाइन को और बेहतर बनाया है।

फायदे की खबर: नई कार बनाने वाली कंपनी बेच रही है पुरानी कार- जाने क्या है माजरा

डैट्सन रेडी-गो गोल्ड एडिशन सिर्फ 1.0-लीटर iSAT इंजन के साथ बाजार में उपलब्ध होगी। डैट्सन रेडी-गो गोल्ड कार को व्हील कवर से लेकर फ्रंट ग्रिल तक गोल्ड फिनिश दिया गया है। कंपनी ने इसमें नये म्यूज़िक सिस्टम के साथ कार में रिवर्स पार्किंग सेंसर दिया है। डैट्सन रेडी-गो गोल्ड में लगा 1.0-लीटर का इंजन 67 bhp पावर और 91 Nm टॉर्क जनरेट करता है, वहीं कंपनी ने इस कार में 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन लगाया है। कंपनी का दावा है कि ये कार 22.5 किमी/लीटर का माइलेज देती है।

लॉन्च पहले ही लीक हुई S-क्रॉस, आप भी जाने ऐसा क्या है खास

REPORT BY: HIMANSHU SINGH

loading...