Breaking News
  • देश के कई राज्यों में बाढ़ का कहर, सेना और एनडीआरएफ की टीमें बचावा कार्य में जुटी हैं
  • बिहार: रात भर चला ड्रामा, तेजस्वी बोले- ‘हमें मिले सरकार बनाने का मौका, ये तानाशाही है’
  • बिहार: महागठबंध से अलग हुए नीतीश- BJP के साथ बनाई नई सरकार, शपथ ग्रहण आज
  • रामेश्वरम में डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम मेमोरियल का उद्घाटन- पीएम मोदी की मौजूदगी में

70 किमी 3 पहियों पर दौड़ी ये कार, अब ऐसा हुआ हाल


NEW DELHI:- रफ्तार का शौकिन हर कोई है। ऐसे बहुत से रेस आपने देखे होंगे जिसमें कारों को गोली से भी तेज दौड़ाया जाता है। इसे देख हर किसी के मन रोमांच पैदा होता है। कई बार यही रफ्तार ड्राइवर की मौत का कारण बन जाती है। लेकिन फिर भी रफ्तार का जूनून है की मानता नही। हॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में है जो इस क्रेज को और बढ़ावा देती है। इसी कड़ी में सबसे पहला नाम आता ‘FAST AND FURIOUS’ का। छोटे से लेकर बड़े तक, इस फिल्म को देखकर हर कोई अपनी कार के साथ नए नए प्रयोग कर रहा है।

इस जूनून को देखते हुए अब इसे एक खेल का दर्जा दे दिया गया है। जहां आपकों मौका मिलता है अपनी कार को हवा से बात कराने का। इसे कार रेस कहते है। जो की कई देश में खेला जाता है। रेस में हर रेसर जीतने का सपना देखता है। लेकिन जरा सी गलती एक बड़ी दुर्घटना बन जाती है।

ऐसी ही दुर्घटना की शिकार एक रेस में एक कार को होना पड़ा है। इस कार का एक टायर रेस के बीच में फट गया। वहां किसी की मदद नहीं ली जा सकती थी इसलिए रेसर ने इसे तीन पहियों पर चलाने का जोखिम लिया। उसने करीब 70 किमी तक इस कार को दौड़ाया। जब कार अपने मुकाम यानि फिनिशिंग लाइन पर पहुंची तब तक कार का हाल कुछ ऐसा हो चुका था।

loading...