Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

70 किमी 3 पहियों पर दौड़ी ये कार, अब ऐसा हुआ हाल

NEW DELHI:- रफ्तार का शौकिन हर कोई है। ऐसे बहुत से रेस आपने देखे होंगे जिसमें कारों को गोली से भी तेज दौड़ाया जाता है। इसे देख हर किसी के मन रोमांच पैदा होता है। कई बार यही रफ्तार ड्राइवर की मौत का कारण बन जाती है। लेकिन फिर भी रफ्तार का जूनून है की मानता नही। हॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में है जो इस क्रेज को और बढ़ावा देती है। इसी कड़ी में सबसे पहला नाम आता ‘FAST AND FURIOUS’ का। छोटे से लेकर बड़े तक, इस फिल्म को देखकर हर कोई अपनी कार के साथ नए नए प्रयोग कर रहा है।

इस जूनून को देखते हुए अब इसे एक खेल का दर्जा दे दिया गया है। जहां आपकों मौका मिलता है अपनी कार को हवा से बात कराने का। इसे कार रेस कहते है। जो की कई देश में खेला जाता है। रेस में हर रेसर जीतने का सपना देखता है। लेकिन जरा सी गलती एक बड़ी दुर्घटना बन जाती है।

ऐसी ही दुर्घटना की शिकार एक रेस में एक कार को होना पड़ा है। इस कार का एक टायर रेस के बीच में फट गया। वहां किसी की मदद नहीं ली जा सकती थी इसलिए रेसर ने इसे तीन पहियों पर चलाने का जोखिम लिया। उसने करीब 70 किमी तक इस कार को दौड़ाया। जब कार अपने मुकाम यानि फिनिशिंग लाइन पर पहुंची तब तक कार का हाल कुछ ऐसा हो चुका था।

loading...