Breaking News
  • आईएस आतंकियों ने मोसुल की प्रसिद्ध नूरी मस्जिद को विस्फोट से उड़ाया
  • J&K: पुलवामा में रात भर चली मुठभेड़ के बाद लश्कर के 3 आतंकी ढेर-पत्थरबाज फिर बने रुकावट
  • दिग्गज टेनिस स्टार बोरिस बेकर दिवालिया घोषित
  • ISRO ने PSLVC38/कार्टोसैट-2 सैटेलाइट मिशन सीरीज का काउंटडाउन शुरू किया- आज सुबह 5:29 से हुआ शुरू
  • 20 लाख रुपये के टर्नओवर तक GST में छूट: राजस्व सचिव

भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाली है BMW की सस्ती बाइक्स...


NEW DELHI:- शानदार बाइक्स के दीवानों के लिए BMW कंपनी अब एक बेहद सस्ती बाइक्स भारत में लॉन्च करने वाला है। इस बाइक को रॉयल एनफील्ड की रेंज की 2017 की शुरूआत में लॉन्च किया जा रहा है।

G310R मॉडल ने से आ रही इस बाइक की कीमत लगभग 2 लाख रुपए हो सकती है। इस कीमत के साथ यह नई सुपरबाइक KTM ड्यूक और पल्सर 400 जैसी कई दूसरी बाइक्स को तगडी टक्कर देने वाली मानी जा रही है। BMW ने इस बाइक में 2 चैनल ABS सिस्टम दे रहा है। इसके पिछले टायर में 300mm और अगले में 240mm का डिस्क ब्रेक लगा हुआ है। इसका कुल वजन 158kg है तथा इसका इंजन 34bhp का पावर और 28nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस BMW बाइक में 6 स्पीड मेन्युअल/ऑटो ट्रांसमिशन दिया है।

BMW G310R बाइक 313cc इंजन से लैस है। लग्जरी कारें और बाइक्स बनाने वाली BMW इंडियन मार्केट के हिसाब से महज 2 लाख रुपए में यह बाइक पेश करने जा रहा है।

बाइक का इंजन पावर बेशक इस ब्रांड की दूसरी बाइक्स से कम है लेकिन लुक्स की बात करें तो यह कहीं कम नही पड़ती। सिटी में इसका माइलेज 30kmpl और हाइवे पर यह बाइक 35kmpl का माइलेज निकालती है। टॉप स्पीड के मामले में यह 170km/hr की तेजी से दौड़ती है। यह मॉडल सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक है।

loading...