Breaking News
  • 1984 सिख दंगा मामला : कांग्रेसी नेता सज्जन कुमार दोषी करार
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार चल रही है: रक्षा मंत्री
  • राजस्थान : अशोक गहलोत मुख्यमंत्री और सचिन पायलट ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली
  • मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह भारत दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

BMW की कंट्रीमैन भारत में लॉन्च, ये है कीमत

नई दिल्ली:-  बीएमडब्ल्यू ग्रूप ने गुरुवार को अपना नया मिनी कंट्रीमैन भारतीय बाजार में उतार दिया है।  जिसकी कीमत 34.90 लाख रुपये से शुरू होती है। कंपनी ने बताया कि इसे चेन्नई स्थित संयंत्र में बनाया जा रहा है और इसके पेट्रोल और डीजल दोनों वैरिएंट के कारों की आपूर्ति जून से शुरू हो जाएगी।

जिन्ना के तस्वीर पर बवाल, गोडसे के मंदिर का विरोध कब?

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने एक बयान में कहा कि मिनी कंट्रीमैन के तीन संस्करण लांच किए गए हैं, जिसमें पेट्रोल इंजन के साथ मिनी कंट्रीमैन कूपर एस और मिनी कंट्रीमैन कूपर एस जेसीडब्ल्यू को लांच किया गया है, जबकि मिनी कंट्रीमैन कूपर एसडी डीजल संस्करण है। इनकी कीमत क्रमश: 34,90,000 रुपये, 41,40,000 रुपये और 37,40,000 (एक्स शो रूम, दिल्ली) रुपये है।

बीच मैच में जब भीड़ने लगी ये दो अभिनेत्रियां,देखकर हर कोई रह गया हैरान

आपको बता दे कि नई मिनी कंट्रीमैन को शहर में चलाने और लंबी यात्रा करने को ध्यान में रखकर बनाया गया है। यह एक ऑलराउंडर कार है, जिसमें परिवार के लिए ढेर सारी जगह है। यह विशिष्ट ड्राइविंग कंफर्ट, परिष्कृत इंटीरीयर्स और बेहतर कार्यक्षमता प्रदान करती है, जो शहरी माहौल में बिल्कुल सही तरीके से फिट है। इसके साथ ही यह खराब सड़कों के लिए भी बिल्कुल मुफीद है।

दुबई में बनाया गया दुनिया का सबसे महंगा केक, कीमत सुनकर उड़ सकते है आपके होश

ऑल-न्यू मिनी कंट्रीमैन पांच रंगों में उपलब्ध है। आइलैंड ब्लू, लाइट व्हाइट, चिली रेड, मेलिंटग सिल्वर और थंडर ग्रे। मिनी कंट्रीमैंन कूपर एस जेसीडब्ल्यू इंस्पाइयर्ड के लिए एक्सक्लूसिव रंग उपलब्ध है- ब्रिटिश रेसिंग ग्रीन।

loading...