Breaking News
  • पंजाब: AAP विधायक पर लोहे की रॉड से हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
  • जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2-3 आतंकियों के छिपे होने की ख़बर
  • कश्मीर में 7 दिवसीय विश्व फिल्म महोत्सव का आगाज

Auto Expo 2018 में पहली बार दिखे ये बाइक्स और शानदार स्कूटर- आपने देखा क्या?

नई दिल्ली: ऑटो एक्सपो 2018 का आयोजन बुधवार से शुरू हुआ है। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में 9 फरवरी से 14 फरवरी तक आम जनता के लिए ऑटो एक्सपो खुलेगा, जहां आप देश और दुनिया की कई जानी मानी बाइक, स्कूटर, कार की पहली झलक देख सकते हैं।

इससे पहले आपको बता दें कि ऑटो एक्सपो 2018 के दौरान अब तक कई कंपनियों ने बाइक, इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश किए हैं। जिनमें से कुछ खास के बार में आप यहां जान सकते हैं और इसकी पहली झलक भी पा सकते हैं।

ऑटो एक्सपो 2018 के दौरान हीरो ने 125CC का स्कूटर (DUET 125) पेश किया है। जिसमें फ्यूल बचाने के लिए i3s टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है।

एक्सपो के दौरान सुजुकी ने (Suzuki GSX S750), (Suzuki Burgman Street), और (Intruder FI) को पेश किया है।

इसके साथ ही होंडा ने नए एक्टिवा 5G को एलईडी हैडलेंप के साथ पेश किया है। एक्टिवा 5G में सीट के नीचे बड़ा स्पेस दिया गया है। इसमें कॉम्बी ब्रेक सिस्टम और मोबाइल चार्जिंग की सुविधा भी दी गई है।

तो वहीं एक्सपो के दौरान होंडा टू व्हीलर ने 160CC की बाइक X Blade को पेश किया है। इस बाइक की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसकी सभी लाइटें एलईडी हैं।

इसके साथ ही आपको बता दें कि एक्सपो 2018 के दौरान Piaggio ने अपने स्कूटर Aprilia SR125 और Aprilia स्टोर्म को पेश किया है। खबरों के अनुसार Aprilia SR125 की कीमत भारत में 65,310 रुपये है।

Auto Expo 2018: कावासाकी ने लॉन्च किया NINJA H2SX और SE- और तस्वीरों के लिए क्लिक करें...

Auto Expo 2018: यामहा ने पेश की धाकड़ बाइक- ड्राइवर की भी जरूरत नहीं...

Auto Expo 2018: शानदार आगाज- इन कम कीमत वाली गाड़ियों पर रहेगी नजर...

loading...