Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

कार की कीमतों में लगने वाली है आग, जाने क्या है बड़ी वजह!

नई दिल्ली: अगर आप भी नई कार खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आपको जल्द ही किसी नतीजे तक पहुंचना चाहिए। क्योंकि अगर आपका विचार-विमर्स अगल महीने यानी अगस्त तक चलता तो आपके लिए कार खरीदना महंगा पड़ सकता है। दरअसल अगस्त महीने से लगभग सभी कंपनियां अपनी कारों के दाम में बढ़ोतरी करने वाली है।

इस क्रम में हैं। होंडा और ह्यूंडई के बाद अब टाटा मोटर्स ने भी बुधवार को अपनी यात्री कारों की कीमत में बढ़ोतरी का ऐलान किया है। कंपनी के अनुसार अगस्त में महीने से कीमतों में 2.2 फीसदी तक की बढ़ोतरी हो रही है। कीमत में बढ़ोतरी किए जाने को लेकर बताया जाता है कि लागत खर्च में इजाफा हुआ है, इसलिए कीमत बढ़ रही है।

काफी कम कीमत में लॉन्च हुआ शानदार फीचर्स से लैश नोकिया 5एक्स!

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टाटा मोटर्स ने अप्रैल महीने में भी अपनी कारों की कीमत में तीन फीसदी की बढ़ोतरी की थी, जिसके बाद अब अगस्त महीने से 2.2 फीसदी की बढ़ोतरी हो रही है। हालांकि इसके बाद भी कंपनी को उम्मीद है कि कीमत में बढ़ोतरी कारों की बिक्री पर कोई खास असर नहीं होगा।

ब ऐसी दिखती है कॉम्पलान की ऐड वाली यह एक्ट्रेस!

कंपनी का दावा है कि वे अपनी कारों की कीमत कम करने की दिशा में लगातार काम कर रहे हैं, लेकिन कच्चे माल की कीमतों में बढोतरी के कारण कंपनी को कार की कीमत भी बढ़ानी पड़ रही है। ऐसे में अगर टाटा मोटर्स की कारों की कीमतों में बढ़ोतरी पर विचार किया जाए तो कुछ ही महीनों में 5 फीसदी के करीब बढ़ोतरी हो रही है।

internet video!

loading...