Breaking News
  • योग दिवस से पहले भारत सरकार ने लॉन्च किया 'माई लाइफ माई योगा' ब्लॉग कंपीटीशन
  • निजी अस्पतालों की ओर से ज्यादा फीस वसूलने पर SC ने कोरोना इलाज के लिए केंद्र से मांगी रिपोर्ट
  • देश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 226770, 6348 मौतें, 109462 हुए ठीक
  • गर्भवती हथिनी की मौत से जुड़े मामले में पलक्कड़ में एक आरोपी गिरफ्तारः केरल वन मंत्री
  • पिछले 24 घंटे में तकरीबन 10 हजार नए कोरोना केस, मरीजों का आंकड़ा 2.26 लाख के पार

हुंडई ने ग्राहको को दिया बड़ा तोहफा, 3 महीने तक कार की किस्त भरने से मिलेगी छूट

हुंडई ने ग्राहको को दिया बड़ा तोहफा, 3 महीने तक कार की किस्त भरने से मिलेगी छूट

मुंबई: लॉकडाउन में सबकुछ बंद है। कारें बिकनी कम हुई हैं और लोगों की नौकरियां जाने का भी खतरा नजर आया है। ग्राहकों को जोड़ने और अपनी बिजनेस साख बढ़ाने के लिए हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड की ओर से ग्राहकों को जबरदस्त ऑप्शन दिया जा रहा है।

हुंडई मोटर ने ऑटो इंडस्ट्री में अपनी तरह का पहला EMI एश्योरेंस प्रोग्राम को लॉन्च किया है। इसके तहत अगर किसी कस्टमर ने हुंडई की कार खरीदी और आने वाले दिनों में उसकी नौकरी चली जाती है तो तीन महीने तक हुंडई मोटर को कोई EMI नहीं देनी होगी। अनिश्चितता के वक्त में हुंडई मोटर की ये स्कीम ग्राहकों को राहत प्रदान करेगी। इसके साथ ही ऑटो मार्केट में जारी सुस्ती भी कम होगी।

हुंडई ने ग्राहको को दिया बड़ा तोहफा, 3 महीने तक कार की किस्त भरने से मिलेगी छूट

इन कारों पर लागू है नियम

हुंडई मोटर का EMI एश्योरेंस प्रोग्राम, प्राइवेट कंपनियों में काम करने वालों के लिए उन चुनिंदा कारों पर उपलब्ध है जिन्हें 4 से 31 मई 2020 के बीच खरीदा गया हो। इस प्रोग्राम के तहत ग्राहक को कार खरीद की तारीख से एक साल तक कवर मिलेगा। लेकिन इस प्रोग्राम में कार खरीदने के बाद पहले तीन महीने शामिल नहीं किए गए हैं।

मई महीने में हुंडई मोटर अपने कारोबार को बढ़ाने का मन बना चुकी है। इसके तहत कंपनी अपने डीलरशिप्स खोलने जा रही है। सरकार के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए कंपनी के शोरूम और वर्कशॉप्स में कॉन्टैक्टलेस कारोबार शुरू होगा। 

loading...